Dog Wedding Video: सोशल मीडिया पर एक अनोखा और मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते की शादी को धूमधाम से मनाते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो में, दूल्हा बने कुत्ते का नाम रियो और दुल्हन का नाम रिया है. दूल्हा महंगी कार से आता दिखाता है तो वहीं दुल्हन चुनरी ओढ़े आती दिख रही है. इसके साथ लोग शादी का पूरा एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ढोल-नगाड़े के साथ आई बारात 


वीडियो में देखा जा सकता है कि रियो एक शानदार कार में अपनी बारात लेकर आता है. बारात में ढोल-नगाड़े बज रहे हैं और लोग नाचते-गाते हुए नजर आ रहे हैं. शादी की सभी रस्में पूरी रीति-रिवाज के साथ निभाई जाती हैं. इसके साथ पंडित जी मंत्रोच्चार करते हुए शादी की रस्में पूरी कराते हैं और रियो अपनी दुल्हन रिया को मंगलसूत्र पहनाता है.


लोग लिए भरपूर आनंद 


शादी के बाद, दुल्हन की विदाई भी डोली में बहुत ही शानदार तरीके से होती है. इस अनोखी शादी में कई लोग शामिल होते हैं और सभी ने इस अनोखी शादी का भरपूर आनंद लिया.



 


खूब हो रहा है वायरल 


वायरल हो रही इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर vbt_world.017 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. इस वीडियो को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 3 लाख 67 हजार से ज्यादा लोग ने इसे लाइक भी किया. इसके साथ 10 लाख से ज्यादा लोग इसे शेयर किये हैं. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "हे भगवान क्या-क्या दिखा दोगे इस कलयुग में." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आज पूरा विश्वास हो गया कि धरती खतरे में है."


कुत्तों की इस अनोखी शादी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और लोग इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. यह वीडियो इस बात का उदाहरण है कि लोग अपने पालतू जानवरों से कितना प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं.