Drunk Man Sets Fire: तेलंगाना के हैदराबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जब शनिवार शाम एक सिरफिरे ने नाचाराम इलाके के एक पेट्रोल पंप पर नशे में धुत होकर लाइटर से आग लगा दी है. हालांकि इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन उसने जो किया वह काफी डराने वाला है. उसने यह सब तब किया जब वह लोगों के बीच मौजूद था और किसी ने वहां कह दिया कि हिम्मत है तो आग लगाकर दिखाओ. इसके बाद उसने लाइटर जलाकर पेट्रोल पंप की सप्लाई पर 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाथ में सिगरेट लाइटर था और..


असल में एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना शाम करीब 7 बजे हुई, जब चिरन नाम का आरोपी शख्स पेट्रोल पंप पर आया. उसके हाथ में सिगरेट लाइटर था और वह नशे की हालत में नजर आ रहा था. पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी अरुण ने उससे पूछा कि क्या वह लाइटर जलाने का इरादा रखता है. उसकी कुछ कहासुनी भी हो गई और उसने कह दिया कि अगर उसमें हिम्मत है तो लाइटर जला कर दिखाए.


अचानक आग की लपटें उठ गईं..


इस चुनौती पर चिरन ने लाइटर जला दिया, उसी समय कर्मचारी एक स्कूटर में ईंधन भर रहा था, जिससे अचानक आग की लपटें उठ गईं. घटना के समय पेट्रोल पंप पर लगभग 10-11 लोग मौजूद थे, जिसमें दो कर्मचारी भी शामिल थे. सब इधर-उधर भागने लगे. गनीमत रही कि थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया गया और कोई हताहत नहीं हुआ.


उपद्रव करने का मामला दर्ज


इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि आग के पास खड़ी एक महिला और बच्चा बाल-बाल बच गए. पेट्रोल पंप पर खड़े सभी लोग आग लगते ही तुरंत वहां से भागने लगे. पुलिस ने चिरन के साथ कर्मचारी अरुण को भी गिरफ्तार कर लिया और दोनों पर आग और विस्फोटक से उपद्रव करने का मामला दर्ज किया है.