Drunk Man Video: नशे की हालत में लोग कभी-कभी खुद को अजीब परिस्थितियों में पाते हैं, जिसके परिणाम भयानक हो सकते हैं. इंटरनेट इन हरकतों से भरा पड़ा है. कुछ हंसाते हैं जबकि कुछ चिंताएं बढ़ाती हैं. ऐसे ही एक वायरल वीडियो में नशे में धुत एक आदमी को एक बैल के साथ भिड़ते हुए देखा जा सकता है. वह बिना किसी बात के ही सांड के सामने खड़ा हो गया और फिर उसके सामने बढ़ने लगा. आखिर में जो हुआ, उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर शेयर किए गए फुटेज ने दर्शकों के बीच तीखी बहस छेड़ दी, जिसपर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नशे में धुत शख्स ने लिया सांड से पंगा


वीडियो में नशे में धुत एक व्यक्ति को सड़क के बीच में खड़े एक सांड से लड़ते हुए कैद किया गया है. जैसे-जैसे आदमी बड़बड़ाते हुए सांड की तरफ बढ़ता है, सांड भी उसे दूर करने की पूरी कोशिश करता है. वह सांड की सींग को पकड़कर हमला करना चाहता है. वह बैल के सींगों को पकड़ने और उन्हें मोड़ने की कोशिश करने की हद तक चला जाता है. कुछ सेकेंड तक वह सांड के पास जाने की कोशिश करता है और फिर जब सांड को गुस्सा आ जाता है तो वह अटैक करने के लिए आगे बढ़ता है. सांड आखिर में उसे अपनी सींग से सड़क पर दूसरी तरफ पटक देता है. नशे में धुत शख्स को कुछ सेकेंड के लिए हवा में उड़ा देता है. 


 



 


वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए रिएक्शन


वीडियो को राज सोनी नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा, "पहले तो सांड ने उसे समझाया लेकिन जब नहीं माना उसने मामूली सा झटका दिया. जानवर कितने समझदार होते हैं. अगर वह चाहता तो बहुत नुकसान कर सकता था." वीडियो को कई बार देखा गया. अब तक इसपर 16,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिलीं. कमेंट सेक्शन भी हंसी वाले इमोजी से भरा हुआ है. एक यूजर ने लिखा, “बेजुबान से पंगा पड़ गया महंगा.” दूसरे ने कमेंट किया, “आ सांड मुझे मार- इसी को बोलते हैं.”