Drunk Passenger In Flight: दुबई से इस्लामाबाद जा रही एक एमिरेट्स फ्लाइट में एक नशे में धुत पैसेंजर ने हंगामा कर दिया. उसे केबिन क्रू ने पकड़कर जमीन पर गिरा दिया और किसी चीज से बांध दिया. ये घटना 25 फरवरी को हुई थी और एक पैसेंजर ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि शराबी आदमी एक फ्लाइट अटेंडेंट को सिर से मारने की कोशिश कर रहा है. दूसरा फ्लाइट अटेंडेंट उसे धक्का देकर साथ में जमीन पर गिरा देता है. आगे वीडियो में दिखता है कि दो पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट उसे जमीन पर दबाए हुए हैं और दो महिला फ्लाइट अटेंडेंट उसके पैरों को रस्सी से बांध रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने मचाया हंगामा


वहां के एक जर्नलिस्ट अमीर मतीन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आज सुबह दुबई से इस्लामाबाद जाने वाली फ्लाइट में ये हुआ. एक पैसेंजर ने ये वीडियो भेजा जो पूरी उड़ान के दौरान डरा हुआ था: 'नशे में धुत आदमी बहुत गुस्से में था. एमिरेट्स के फ्लाइट अटेंडेंट्स ने उसे पकड़ लिया और बांध दिया, लेकिन मुझे लगता है पाकिस्तानी अधिकारियों ने उसे जाने दिया क्योंकि उसके अच्छे रिश्ते थे.' सवाल ये है कि वो कौन था और क्यों उसे जाने दिया गया? @emirates कृपया उसे पहचानने के लिए दूसरा वीडियो देखें."


 



 


इससे पहले भी कोलंबिया में हुई थी ऐसी घटना


यह पहली घटना नहीं है जब किसी पैसेंजर ने हवाई जहाज में हंगामा किया हो. पिछले साल दिसंबर में, कोलंबिया से मियामी जा रही स्पिरिट एयरलाइंस की फ्लाइट में एक आदमी को पुलिस अधिकारियों को मारने की कोशिश करने के बाद हिरासत में लिया गया था. इस वीडियो में, आरोपी शख्स को हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया और नशे की हालत में वो व्हीलचेयर पर बैठा रहा. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने शख्स की बेहद आलोचना की और एयरलाइन से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "एयरलाइन को उसे भविष्य में यात्रा करने से रोक देना चाहिए."