Drunk IndiGo Passenger: एक नशे में धुत इंडिगो पैसेंजर ने 26 मार्च को गुवाहाटी से दिल्ली की फ्लाइट पर गैलरी में उल्टी कर दी और शौचालय के आसपास शौच कर दिया. इस चौंकाने वाली घटना ने सोशल मीडिया पर एक केबिन क्रू सदस्य की गंदगी साफ करने की तस्वीर वायरल होने के बाद लोगों ने नाराजगी जताई. फ्लाइट के एक पैसेंजर भास्कर देव कोंवर ने एक फेसबुक पोस्ट में इस घटना को शेयर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैसेंजर ने नशे में कर दी ऐसी बेहूदगी


कोंवर ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "इंडिगो 6E 762: गुवाहाटी से दिल्ली. नशे में धुत यात्री ने गैलरी में उल्टी की और शौचालय के चारों ओर शौच किया. क्रू मेंबर महिला श्वेता ने सारी गंदगी साफ की और सभी लड़कियों ने स्थिति को असाधारण रूप से अच्छी तरह से संभाला. नारी शक्ति को सलाम." वायरल फोटो में क्रू मेंबर के सदस्य हाथ में सफाई स्प्रे और गंदगी को साफ करने के लिए फर्श पर टिशू पेपर दिखाई दे रहे हैं. कोंवर ने अपने ही पोस्ट में आगे लिखा, "मैं वास्तव में बुरा महसूस कर रहा था. तीन लड़कियां ने, एक घे (Ghy), एक बिजयनगर (Bijoynagar) और एक कोहिमा (Kohima) की रहने वाली थीं. वे इसे साफ करने के लिए गैलरी पर चल रही थीं और सम्मान के लिए मैंने उन वक्त को कैमरे में क्लिक नहीं किया."


 



पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल


उन्होंने यह भी कहा कि यात्री को किसी भी तरह से दंडित नहीं किया गया. उन्होंने एक अन्य कमेंट में लिखा, "स्कॉट फ्री. मुझे वास्तव में बुरा लगा जब मैंने लीडिंग महिला को अपने हाथ के ब्रश से सफाई करते और गंदगी को साफ करने के लिए फर्श को खरोंचते हुए देखा." क्रू मेंबर के सदस्यों के लिए सहानुभूति की एक लहर दिखाई दी. कई लोगों ने इस संदर्भ में "गर्ल पावर" शब्द के इस्तेमाल पर भी आपत्ति जताई. हाल ही में, फ्लाइट्स में यात्रियों के अनियंत्रित व्यवहार की ऐसी कई घटनाएं सुर्खियां बटोर रही हैं.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे