Dandiya Dance Video: नवरात्रि का त्योहार पूरे देश में बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस नौ दिन के त्योहार में लोग माता रानी की पूजा और आराधना करते हैं. इस दौरान लोग व्रत भी रखते हैं. इसके साथ लोग गरबा और डांडिया डांस करते हैं. वहीं, हाल ही में एक बुजुर्ग कपल का डांडिया डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपल ने अपनी जबरदस्त एनर्जी और तालमेल से लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल ने पारंपरिक गुजराती कपड़े पहन रखा है और वे डांडिया की धुन पर शानदार डांस कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


 



 


यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Atulya_Bharat1 नाम के यूजर ने शेयर किया गया है. वीडियो में कपल की एनर्जी और उत्साह देखकर लोग हैरान रह गए हैं. वीडियो में कपल ने डांडिया की हर बीट पर सटीक मूव्स किए हैं, जिससे उनकी परफॉर्मेंस और भी खूबसूरत बन गई है.


लोगों ने इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, “ऐज इज जस्ट ए नंबर! इस कपल की एनर्जी देखकर मैं भी डांस करने के लिए प्रेरित हो गया.” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, "इनकी एनर्जी और तालमेल को सलाम, यह वीडियो देखकर दिल खुश हो गया."


इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लाइक और कमेंट्स किया गया है. कपल की इस परफॉर्मेंस ने न तो केवल लोगों का मनोरंजन किया है, बल्कि उन्हें यह संदेश भी दिया है कि उम्र केवल एक संख्या है और किसी भी उम्र में अपने शौक को पूरा किया जा सकता है.


डांडिया डांस, जो नवरात्रि के दौरान खेला जाता है, गुजरात का एक पारंपरिक नृत्य है. इसमें लोग डांडिया नामक लकड़ी की छड़ियों का इस्तेमाल करते हुए एक साथ में डांस करते हैं. यह नृत्य न केवल मनोरंजन का साधन है, बल्कि यह सामाजिक और सांस्कृतिक एकता का भी प्रतीक भी है. 


इस कपल की परफॉर्मेंस ने यह साबित कर दिया है कि डांस के लिए उम्र कोई बाधा नहीं है. उनकी एनर्जी और उत्साह ने सभी को प्रेरित किया है कि वे भी अपने शौक को बिना किसी झिझक के पूरा करें. यह वीडियो न केवल मनोरंजन का साधन है, बल्कि यह प्रेरणा का स्रोत भी है.