Viral News: देश के कई इलाकों में भीषण गर्मी पड़ रही है. लोग इससे बचने के लिए तरह-तरह के उपाय निकाल रहे हैं. इसी बीच पुडुचेरी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें गर्मी से बचने के लिए वहां के PWD द्वारा उठाए गए कदम को बहुत तारीफें मिल रही हैं. लोग वहां के लोक निर्माण विभाग (PWD) की काफी तारीफ कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


क्या उठाए गए कदम?
 


पुडुचेरी का एक Video Viral हुआ, जिसमें वहां के PWD ने लोगों को हीट वेव से बचाने के लिए बड़ा अच्छा उपाय निकाला. उन्होंने पूरे ट्रैफिक सिग्नल पर ग्रीन शेड लगा दिया. हर कोई  ट्रैफिक सिग्नल पर कम से कम एक मिनट के लिए रुकता ही है. उस समय लोगों को ये ग्रीन शेड तेज धूप की किरणों से बचाएगा. ग्रीन शेड वैसे भी लोग अपने घरों में भी लगाते हैं. पुडुचेरी का यह वीडियो खूब तारीफें बटोर रहा है.


 



 


लोगों का रिएक्शनः


 


यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो गया. लोगों ने PWD के इस काम को खूब सराहया है. लोग लगातार इस वीडियो पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इसको X पर शेयर किया गया था. वीडियो को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


 


 


 


दूसरी ओर Social Media यूजर इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- “ये वाकई काबिल-ए-तारीफ है.” दूसरे यूजर ने लिखा- “अच्छा प्रयास है. आपको लम्बे  परिणाम के लिए पेड़ लगाने पर भी ध्यान देना चाहिए.”