Fake Crocodile Viral Video: इंटरनेट पर अक्सर यूजर्स ऐसा सवाल पूछते हैं कि आखिर औरतों की तुलना में पुरुष की जीवन प्रत्याशा क्यों कम होती है? इसका जवाब देने के लिए कई ट्रोलर्स मजेदार मीम्स शेयर करते हैं और कुछ तो इतने खतरनाक होते हैं कि उसपर आसानी से भरोसा नहीं किया जा सकता. कुछ पुरुष अपनी जान की बाजी लगाकर ऐसा काम करते हैं, जिसकी जरूरत नहीं होती.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, कुछ लोग इसे डेयरिंग कहते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि आखिर पुरुष क्यों करते हैं. हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स मगरमच्छ का नकली कॉस्ट्यूम पहनकर उसके पास पहुंच गया और फिर उसे छेड़ने लगा. उसके बाद जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए.


मगरमच्छ के पास जाकर लेट गया शख्स


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को जब लोगों ने देखा तो हैरान रह गए. मगरमच्छ के पास तो वैसे भी कोई जाना पसंद नहीं करता, लेकिन एक शख्स ने ऐसी हरकत की जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे. जैसा कि हम सभी देख सकते हैं कि वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ का नकली कॉस्ट्यूम पहनकर कर उसके बिल्कुल करीब जाकर लेट गया. हालांकि, मगरमच्छ को बिल्कुल भी एहसास नहीं हुआ कि उसके बगल में कोई इंसान लेटा हुआ है. उसने भी शायद यही अज्यूम किया होगा कि उसके साथ कोई उसका साथी मगरमच्छ लेता हुआ है.


 



 


शख्स की हरकत देखकर हैरान रह जाएंगे आप


सबसे चौंकाने वाला सीन तो तब देखने को मिला, जब उस शख्स ने कॉस्ट्यूम के नीचे से अपने हाथों को बाहर निकालकर असली मगरमच्छ के पैरों को खींचने लगा. उस शख्स एक-दो बार नहीं, बल्कि कई बार पैरों को खींचा. मगरमच्छ को अगर भनक लगती तो शायद वह उस पर अटैक भी कर सकता था, लेकिन कुछ ही सेकेंड के वीडियो में ऐसा देखने को नहीं मिला. शख्स ने अपनी जान दांव पर लगाकर ऐसा काम किया, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर adultsociety नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और अब तक इस पर एक लाख 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कारण नं. 101: आखिर क्यों पुरुषों से ज्यादा औरतें जीती हैं.' इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं