सोशल मीडिया पर लोग अपनी पहचान बनाने के लिए अलग-अलग तरह के काम करते हैं. कई बार ये काम इतने अजीब होते हैं कि लोग हैरान रह जाते हैं. हाल ही में, एक 50 साल के पिता ने अपने 23 साल के बेटे से शर्त लगाई और हार गए. शर्त के अनुसार, हारने वाले को अपने माथे पर फोर्टनाइट लोगो बनावाना होगा. पिता का नाम जेसन है और वो अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहते हैं. उनके बेटे का नाम मेम्फिस है और वो एक इंस्टाग्राम स्टार हैं. जेसन और मेम्फिस दोनों को फोर्टनाइट गेम खेलना पसंद है. एक दिन, उन्होंने शर्त लगाई कि कौन बेहतर खिलाड़ी है. मेम्फिस ने जेसन को हराया और जेसन शर्त हार गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स ने माथे पर लगवाया टैटू


शर्त के मुताबिक, जेसन को अपने नोगिन पर फोर्टनाइट लोगो बनावाना था. उन्होंने एक टैटू पार्लर में जाकर डिजाइन को अपनी भौंह के ठीक ऊपर लगाया. जेसन को अपने नए टैटू से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उनकी पत्नी को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया. एक वीडियो में, जेसन की पत्नी ने उनसे पूछा, "आप अपने चेहरे के साथ ऐसा क्यों किया." जेसन ने जवाब दिया, "यह सिर्फ एक शर्त थी." जेसन और मेम्फिस की यह शर्त सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कुछ लोग इसे मजेदार बता रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे बेवकूफी भरा कह रहे हैं.


बेटे ने तस्वीर डालकर लिखी ऐसी बात


सोशल मीडिया पर एक बेटे द्वारा अपने पिता के माथे पर फोर्टनाइट का टैटू करवाने का मामला काफी चर्चा में है. बेटे ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "आप फोर्टनाइट के बारे में जानना चाहए हैं? हमारे घर में हर कोई इस गेम का दीवाना है. सभी के बीच जैसे युद्ध छिड़ी रहती है. मैं फैमिली में कॉम्प्टीशन पर जोर देता हूं. मां को पिता का चेहरे भले ही हैरान करता है, लेकिन हमारे लिए यह जुनून है. मेरे पिता अभी सोच में हैं, लेकिन वह टैटू बनाकर एक कहानी तैयार कर दी." इसी तरह के एक मामले में, एना स्टैंसकोवस्की ने अपने प्रेमी के नाम का टैटू अपने माथे पर करवाया था. हालांकि, उसने स्वीकार किया कि उसके माथे पर टैटू झूठा था.