Teacher Student Relationship: 2 साल तक जिस लड़के को पुलिस ढूंढती रही, वो अपनी टीचर के घर पर छुपा बैठा था. टीचर का घर लड़के के घर से सिर्फ 32 किलोमीटर की दूरी पर था. लड़के का नाम माइकल रमीरेज (Michael Ramirez) और टीचर का नाम होल्गा कैस्टिलो ओलिवारेस (Holga Castillo Olivares) बताया जा रहा है. दरअसल इस टीचर की बेटी, लड़के की गर्लफ्रेंड है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहीं होने दिया शक!


15 साल की उम्र के बेटे के गायब होने की वजह से इसके परिवार वाले परेशान थे. 9 जून 2020 को लड़के की मिसिंग (Missing) रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया कि लड़का अपनी ही टीचर (Teacher) के घर पर छुपा हुआ था. पुलिस की पूछताछ के बाद भी कोई खासा नतीजा (Result) नहीं निकल पाया. 


इस वजह से परेशान था छात्र


लड़का जिन अंकल आंटी के घर पर रहता था, उनके कड़े नियमों (Strict Rules) का पालन करते-करते परेशान हो गया था. इसी वजह से वो घर छोड़कर टीचर के घर पर रहने के लिए चला गया. पुलिस की पूछताछ (Investigation) में टीचर ने झूठ बोला और कहा कि उसे लड़के के बारे में कोई जानकारी नहीं है. अचानक 2 साल के बाद माइकल अपने अंकल आंटी के घर (House) वापस लौट आया. 


टीचर के लिए कही ऐसी बात


लड़के की आंटी ने कहा कि हम अपनी भावनाओं (Feelings) को शब्दों में नहीं बता सकते लेकिन किसी के बच्चे को इस तरह से छुपाकर रखना सही नहीं है. फिलहाल इस मामले (Case) की जांच जारी है. बता दें कि टीचर स्कूल में पढ़ाती है और उसे नौकरी से नहीं निकाला गया है. कहा गया है कि टीचर पर लगे आरोपों का उसकी ड्यूटी (Duty) से कोई मतलब नहीं है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर