Female Teacher Of School: यह बात सही है कि दुनिया भर के कई देशों में टीचर का दर्जा बहुत ऊपर दिया जाता है. कई जगहों पर माता-पिता के बाद टीचर का ही योगदान किसी भी इंसान के जीवन में सबसे ज्यादा माना जाता है. लेकिन इन दिनों ऑस्ट्रेलिया की एक टीचर के बारे में ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. यह महिला टीचर अपने नाबालिग बच्चों के साथ संबंध बनाते पकड़ी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला दोषी पाई गई है
दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया के एक शहर की है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में इस महिला को कोर्ट की तरफ से सजा सुनाई गई है. यह महिला दोषी पाई गई है. बताया गया है कि महिला अपने छात्रों के साथ गलत काम करते हुए पकड़ी गई, इतना ही नहीं उसने छात्रों को वीडियो गेम का झांसा देकर यह सब हरकत की है.


'कॉल ऑफ ड्यूटी' का नाम दिया
उसने छात्रों से यह भी कहा कि यह पढ़ाई का हिस्सा है और उसे 'कॉल ऑफ ड्यूटी' का नाम दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले की सुनवाई सिलसिलेवार तरीके से हुई है. हालांकि यह मामला कुछ पुराना है, लेकिन हाल ही में इस मामले पर सुनवाई की गई तो यह मामला फिर से चर्चा का विषय बन गया है. इसे जेल भेज दिया गया है. 


रिपोर्ट के मुताबिक में मेलबोर्न में काउंटी कोर्ट ऑफ विक्टोरिया में इस फैसले को सुनाया गया है. बताया गया कि जुलाई 2021 में यह सब मामला शुरू हुआ और एक बच्चे के माता-पिता तक बीच यह बात पहुंच गई थी तो उसने यह कह दिया वह उससे प्यार करती है. उस बच्चे के माता-पिता ने महिला टीचर को कई बार डांट भी लगाई थी लेकिन वह नहीं मानी तो आखिर में उसके खिलाफ कोर्ट का रुख करना पड़ा था. अब जाकर उसे सजा सुनाई गई है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे