Puri Sabji In Wedding: झारखंड के गिरिडीह जिले से एक बेहद ही आश्चर्य कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बाराती और घराती में जमकर झगड़ा हुआ और झगड़ा इतना आगे बढ़ गया कि पथराव तक की स्थिति पहुंच गई. आखिर में पुलिस को बुलाना पड़ गया. आपको जानकर यह हैरानी हुई कि यह सब सिर्फ गरम पूड़ी के लिए हुआ है. हुआ यह कि किसी बाराती ने रात के समय गरम पूड़ी खाने के लिए मांग ली थी और वह पूड़ी खत्म हो गई थी. इसके बाद फिर जो हुआ उसका अंदाजा किसी को नहीं था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना गिरिडीह जिले के एक गांव की है. यहां बारात पहुंची हुई थी और बारात में पहुंचे एक बाराती ने रात के समय खाने में गरम पूड़ी मांग ली. बस फिर क्या था, गरम पूड़ी ना होने की वजह से वह नाराज हो गया और बारातियों-घरातियों में कहासुनी हो गई. यह कहासुनी इतनी आगे बढ़ गई और बढ़ती गई. पहले तो जमकर झगड़ा हुआ.


इसके बाद झगड़ा काफी आगे बढ़ गया और लात घूंसों की नौबत आ गई. देखते ही देखते दोनों पक्षों में पथराव होने लगा. कुछ युवक इतने नाराज हो गए कि उन्होंने जमकर पथराव किया. फिर जैसे ही सूचना मिली पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस झगड़े को शांत कराने की कोशिश करने लगी. इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


बताया गया कि गिरिडीह के मुफस्सिल थाना इलाके के पतरोडीह सेंट्रलपीठ का यह मामला है. पथराव के साथ ही धारदार हथियार का भी इस्तेमाल हुआ. इसमें कुछ को चोट भी आई है. एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि शांतिभंग करने के लिए कुछ युवकों ने जानबूझकर हंगामा किया है. फिलहाल कुछ को अरेस्ट किया गया है और मामले से जुड़े अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.