Lady Meet Her Old School Teacher: हाल ही में जब भी फ्लाइट के वायरल वीडियोज सामने आए हैं तो वे या तो एक्सीडेंट के वीडियोज थे या फिर मारपीट के वीडियोज थे. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कोई भी खुशी से भावुक हो जाएगा. यह वीडियो फ्लाइट के अंदर का है और इसमें दिख रहा है कि एक महिला कर्मचारी अपनी तीस साल पुरानी एक स्कूल टीचर से अचानक मिल जाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टोरंटो से लॉस एंजिलिस जाने वाली फ्लाइट
दरअसल, इसका वीडियो कई यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह टोरंटो से लॉस एंजिलिस जाने वाली एक फ्लाइट का है. यूजर ने कैप्शन लिखा कि लोरी नाम की फ्लाइट अटेंडेंट हाल ही में अंतरराष्ट्रीय शिक्षक दिवस के दौरान अपनी तीस साल पुरानी स्कूल टीचर से फ्लाइट के अंदर इस तरह से मिली है. इन टीचर का नाम ओकोनेल है. 


अपनी टीचर के पास पहुंच जाती है
वीडियो में दिख रहा है कि पहले वह महिला स्टाफ लोगों के सामने अनाउंस करती है कि उसे तीस साल बाद अपनी टीचर से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है और वह इसी फ्लाइट में मौजूद हैं. जैसे ही लोग यह बात सुनते हैं चौंक जाते हैं और इधर उधर देखने लगते हैं. इसके बाद वह स्टाफ फ्लाइट के अंदर दौड़कर जाती है और अपनी टीचर के पास पहुंच जाती है.


दोनों गले लग जाते हैं
तभी फ्लाइट के पीछे की तरफ विंडो शीट पर एक बुजुर्ग महिला बैठी होती है और वही महिला इनकी टीचर होती है. जैसे ही अटेंडेंट उनके पास पहुंचती है दोनों गले लग जाते हैं. वह उनसे हालचाल भी पूछती है और दोनों भावुक हो जाते हैं.  इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.



 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर