Viral Funny Reactions: ट्विटर पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज हमारा मनोरंजन (Entertainment) करते हैं. इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. दरअसल कोविड के बाद से कई लोग अपनी सेहत (Health) को लेकर अलर्ट रहने लगे हैं. लेकिन जब इसका असर इंसानों (Humans) के साथ-साथ बिल्लियों पर भी दिखने लगे तो क्या होगा? आपने सही पढ़ा, इस वीडियो में आप एक बिल्ली (Cat) को अपनी सेहत बनाते हुए देख सकते हैं. ये बिल्ली काफी ज्यादा फिटनेस फ्रीक लग रही है. इसकी मेहनत देखकर कई यूजर्स इसके फैन (Fan) बन गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिल्ली ने किया वर्कआउट


इस वीडियो में एक जिम को दिखाया गया है जहां पर कई तरह की एक्सरसाइज मशीन (Exercise Machine) रखी हुई हैं. यहां पर एक प्यारी सी बिल्ली आती है और अपना वर्कआउट (Workout) शुरू कर देती है. वीडियो में बिल्ली को एक्सरसाइज करते हुए देखकर कई यूजर्स हैरान दिखाई दिए. पहले आप भी इस क्यूट सी बिल्ली का ये वीडियो (Viral Video) जरूर देखें...



लोग नहीं रोक पा रहे हंसी


इस वीडियो (Trending Video) को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कुछ लोग तो मीम्स (Memes) भी शेयर करते दिखाई दिए. बता दें कि वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि कोई बहाना नहीं चलेगा. वीडियो के आखिर में बिल्ली को थकावट (Tiredness) मिटाते हुए देखा जा सकता है. जिम के किसी कोने में लेटकर बिल्ली वर्कआउट की थकान मिटाने की कोशिश कर रही है.


बिल्ली थक कर हुई चूर


वीडियो में बिल्ली को देखकर लग रहा है कि ये थक कर चूर हो चुकी है. इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. महज 24 सेकेंड के इस वीडियो को 77 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. बता दें कि 16 हजार से ज्यादा बार इसे रीट्वीट (Retweet) किया जा चुका है. कई लोगों ने वीडियो को लेकर अपनी अलग-अगल प्रतिक्रिया (Reactions) दी है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर