Trending Video: भारत के लोगों को अलग-अलग और चटपटे खाने का बहुत शौक होता है. बहुत से लोग तो नई डिश ट्राई करने के बहाने ढूंढते रहते हैं. ऐसे में कई लोग फूड ब्लॉगिंग (Food Blogging) भी करते हैं और अपने खाने के एक्सपीरियंस को शेयर भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो में जो डिश तैयार की जा रही है, वो गार्लिक ब्रेड (Garlic Bread) है और ये बहुत लोगों की फेवरेट डिश है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखने से ही बन जाएंगे फैन


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राउंड ब्रेड पर मक्खन (Butter) लगाया जा रहा है. इसके बाद इस पर चीज डाली जाती है. फिर बारी आती है पत्ता गोभी और शिमला मिर्च की. इसके बाद डिश में कॉर्न (Corn) और कुछ मसाले भी इस्तेमाल किए जाते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...



एक बार जरूर ट्राई करके देखें


डिश की खूबसूरती (Beauty) बढ़ाने के लिए शख्स ने रंग बिरंगी शिमला मिर्च का इस्तेमाल किया. जब सारे इंग्रीडिएंट्स (Ingredients) डाल दिए गए, उसके बाद ब्रेड्स को माइक्रोवेव ओवन में कुछ देर के लिए रखा जाता है. बस आपकी गर्लिक ब्रेड्स बनकर तैयार हो चुकी हैं. अब इन्हें एक चटनी के साथ सर्व (Serve) कर दिया जाता है. ये दिखने में ही इतनी सुंदर लग रही हैं तो सोचिए खाने में तो लाजवाब होंगी. 


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कई लोग कमेंट सेक्शन में अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कुछ ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो कुछ ने रेसिपी की तारीफ की. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर