Trending Video: भारत के लोगों को खाने का काफी शौक होता है. इसलिए बहुत से लोग अक्सर कोई नई और टेस्टी डिश (Tasty Dish) ट्राई करने का बहाना ढूंढते रहते हैं. कुछ लोग तो फूड ब्लॉगिंग (Food Blogging) कर अपना एक्सपीरियंस भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर छाया हुआ है. इस वीडियो को देखकर आपका भी मन इस डिश को ट्राई (Try) करने के लिए ललचाने लगेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुटकियों में बना डाली डिश


इस वीडियो में एक शख्स को बड़ा सा पराठा (Paratha) बेलते हुए देखा जा सकता है. ये इस पराठे को बड़े से तवे पर सेंकता है और उसमें चाउमीन (Chowmein) भरता है. इसके बाद काठी रोल की रेसिपी को फॉलो करते हुए शख्स चुटकियों में डिश तैयार कर लेता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



देखकर नहीं कर पाएंगे काबू


शख्स पनीर, चीज, सोयाबीन और प्याज समेत कुछ चीजों (Vegetables) का इस्तेमाल कर डिश बनाता है. इसके बाद शख्स अलग-अलग तरीके के सॉस और चीज (Cheese) का इस्तेमाल करता है. आखिर में बारी आती है नींबू और चाट मसाले की. फिर पराठे को फोल्ड कर फॉइल से लपेटकर सर्व (Serve) कर दिया जाता है. इतने बड़े काठी रोल को देखकर आप भी खुद पर काबू नहीं रख पाएंगे.


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. इस छोटे से वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कुछ लोग हार्ट वाले इमोजी तो कुछ फायर वाले इमोजी पोस्ट (Post) करते दिखाई दिए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर