Tasty Recipe Video: भारत के लोगों को अलग-अलग और चटपटे खाने का बहुत शौक होता है. ऐसे में कई लोग फूड ब्लॉगिंग (Food Blogging) भी करते हैं और अपने खाने के एक्सपीरियंस को शेयर भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो में जो डिश तैयार की जा रही है, वो साउथ (South) में रहने वाले लोगों की फेवरेट डिश है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे बनाया डोसा


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डोसा (Dosa) बनाने की तैयारी चल रही है. कढ़ाई पर बैटर को अच्छी तरह से फैलाकर उसके ऊपर मक्खन (Butter) और चटपटे आलू का इस्तेमाल किया जाता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...



एक बार जरूर ट्राई करके देखें


डिश की सुंदरता (Beauty) को देख कई लोगों को भूख लगने लगी तो कुछ को तो इसकी खुशबू तक आने लगी. डोसे के बनने के बाद इसे सांभर और नारियल की चटनी के साथ सर्व (Serve) किया जाता है. ये दिखने में ही इतना खूबसूरत लग रहा है तो सोचिए खाने में तो लाजवाब होगा. वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि ये जगह हरियाणा (Haryana) पर है.  


लोगों को पसंद आया वीडियो


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कई लोग कमेंट सेक्शन में अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कुछ ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो कुछ ने रेसिपी की तारीफ की. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर