Frog Found In Samosa: भारत में खाद्य सुरक्षा एक मजाक बनती जा रही है, जैसा कि सोशल मीडिया पर शेयर की गई अनगिनत दूषित खानों की घटनाओं से स्पष्ट होता है. चाहे ट्रेनों में, रेस्तरां में या कारखानों में पैक किया गया भोजन हो, कोई भी क्षेत्र दूषित होने से अछूता नहीं दिखता. अब उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की एक मिठाई की दुकान से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है. दुकान से समोसे खरीदने वाले एक ग्राहक ने दावा किया कि उन्हें उनमें से एक में मेंढक का पैर मिला है. पुलिस ने कथित तौर पर दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की जांच चल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: वाह रे पाकिस्तानी जनता... बेटी पर नजर रखने के लिए पिता ने शरीर के इस पार्ट पर लगाया CCTV कैमरा


एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. समोसे के अंदर कथित तौर पर मेंढक का पैर पाया गया. जैसे ही उसने दिखाया तो दुकानदार भी हैरान रह गया. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, कस्टमर उस दुकान को दिखाता है जहां से उसने इसे खरीदा था. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बीकानेर मिठाई. वीडियो फिर रिसेप्शनिस्ट के पास जा रहे लोगों के समूह को दिखाने के लिए ट्रांजिशन करता है, जो घटिया समोसा दिखाते हुए मालिक को देखने के लिए कह रहे हैं. वीडियो में एक आदमी को दूसरे से 100 नंबर (पुलिस हेल्पलाइन नंबर) डायल करने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है.


यह भी पढ़ें: आसमान से अचानक गिरने लगे सैकड़ों अंडरवियर, लोगों ने सिर उठाकर देखा तो बोले- ये कैसी बारिश?


वीडियो में एक अन्य व्यक्ति कहता है कि मैं और भी दुकानों से खा सकता हूं, लेकिन फिर भी इस दुकान पर आया हूं. नामचीन मिठाई की दुकान पर खड़ा कैशियर भी दंग रह जाता है और उसका चेहरा उतर जाता है. 


लोगों ने वीडियो पर कैसे प्रतिक्रिया दी?


एक व्यक्ति ने कहा, "गाजियाबाद के बीकानेर मिठाई के समोसे में मेंढक के पैर मिलने की घटना बेहद चिंताजनक है. खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ऐसी घटनाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए." एक अन्य ने कहा, "स्थिति बहुत खराब है, लोग साफ-सफाई का ध्यान नहीं रखते हैं."