Fruit Momos In Delhi: दिल्ली के एक स्ट्रीट वेंडर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह पॉपुलर स्नैक मोमोज में एक अनोखा मोड़ आया. उसने सड़क के किनारे फ्रूट मोमो तैयार किया, जिसकी कीमत 170 रुपये है. दिल्ली की हलचल भरी सड़कों पर जहां मोमो स्टॉल चाय की दुकानों की तरह आम हैं, एक स्ट्रीट वेंडर ने मोमोज के नए वर्जन के साथ हलचल मचा दी. एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वेंडर को इस अजीबोगरीब व्यंजन को बनाते दिखाया गया, जिसकी कीमत 170 रुपये है. क्लिप में मोमोज को बनते हुए दिखाया गया. वह गर्म फ्रायपैन पर कई तरह के अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन का फूड तैयार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: ठेले पर डेली वड़ा पाव बेचकर हर महीने लाखों कमा लेता है दुकानदार, इंफ्लुएसर ने किया खुलासा


दुकानदार ने अजीब तरह से बनाए मोमोज


उसने फ्रूट मोमो में 4 तरह के फल, ढेर सारा बटर, दूध, पनीर वाले फ्राइड मोमोज, क्रीम और कई मसालों से इस डिश को तैयार किया. सभी को एक साथ भूनकर फ्रूट मोमो बनाया. वह दुकानदार बहुत खुश होकर कह रहा था कि उसने भारत में पहली बार फल से बने मोमो बनाए हैं. उसने ये मोमो चार तरह के फलों से बनाए थे और कहा कि ये सेहत के लिए अच्छे हैं. वीडियो अब तक एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.


 



 


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


वीडियो के कैप्शन में लिखा, "भारत का पहला फ्रूट मोमो चार फलों के साथ." ज्यादातर लोगों को यह वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. कुछ लोगों ने इस नए तरह के मोमो को बहुत पसंद किया, लेकिन कुछ लोगों ने इसे अजीब भी कहा. वीडियो पर एक यूजर ने तो यह तक लिखा कि तुम्हे नरक में गर्म तेल नहीं गर्म बटर में तले जाएंगे.


यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा


फ्रूट मोमो को लेकर लोगों की अलग-अलग राय हैं, कुछ को ये पसंद आया, कुछ को नहीं. लेकिन ये तो तय है कि इसने सबको चौंका दिया है. हो सकता है ये एक नया ट्रेंड बन जाए या फिर कुछ समय बाद लोग इसे भूल जाएं. लेकिन ये बात तो तय है कि दिल्ली में मोमो खाने का चलन बहुत पुराना है.