नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर मस्ती-मजाक वाले वीडियो (Funny Video) काफी पसंद किए जाते हैं. अगर वे शादी से जुड़ी रस्मों (Wedding Traditions) के हो तो लोगों की रुचि भी बढ़ जाती है. शादी में कई तरह की रस्में होती हैं और मस्ती-मजाक का दौर भी चलता है. ऐसे में वेडिंग वीडियो (Wedding Video) कभी बहुत फनी (Funny Video) होते हैं तो कभी आंखों में आंसू ला देने वाले (Emotional Video). सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी का एक बेहद मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे एक बार देखकर तो आपका मन भरेगा ही नहीं.


भारी पड़ा दूल्हे को छेड़ना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी-ब्याह के अवसर पर एक-दूसरे को जानने-समझने का दौर चलता रहता है. इस बीच माहौल कभी इमोशनल हो जाता है तो कभी बहुत मजेदार. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शादी का एक बेहद मजेदार वीडियो वायरल (Wedding Viral Video) हो रहा है. इसमें एक दूल्हा स्टेज पर बैठा हुआ है. सभी रिश्तेदार बारी-बारी से दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देते हुए उनके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं (Bride Groom Video). तभी एक रिश्तेदार दूल्हे को छेड़ने लगता है. लेकिन उसे अपना यह मजाक काफी भारी पड़ जाता है.



दूल्हे ने चलाए लात-घूंसे


रस्मों की थकान से परेशान दूल्हे को रिश्तेदार का यह मजाक बिल्कुल भी रास नहीं आता है. वह खिसिया जाता है और वहीं स्टेज पर ही रिश्तेदार की कुटाई कर देता है. दूल्हे का गुस्सा देखकर दुल्हन और रिश्तेदार परेशान हो जाते हैं और उसे रोकने की कोशिश करने लग जाते हैं. इंस्टाग्राम (Trending On Instagram) पर शादी का यह वीडियो (Wedding Video) निरंजन नामक शख्स ने शेयर किया है.


यह भी पढ़ें- वाह! वीडियो में देखिए हाथी की मेहनत, प्यास बुझाने के लिए किया इंसानों जैसा काम


लोगों ने दिया दूल्हे का साथ


यह वीडियो देखने में भले ही मजेदार लग रहा है लेकिन इसमें दूल्हे की फ्रस्ट्रेशन (Frustration) दिखाने के लिए काफी है. सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स इस पर खूब चटकारे ले रहे हैं. सिर्फ यही नहीं, वे दूल्हे के इस कदम की काफी सराहना भी कर रहे हैं. उन्हें दूल्हे का अंदाज बहुत पसंद आया और वे उसकी खुले दिल से तारीफ कर रहे हैं.


ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें