Ghaziabad Maid Cooking Rotis With Her Urine: गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में एक महिला ने अपनी घरेलू सहायिका पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने अपनी काम वाली कुक पर आरोप लगाया है कि उसने रसोई में एक बर्तन में मूत्र किया और उसी मूत्र से रोटी बनाई. इस मामले में महिला ने क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, जो स्थानीय पुलिस के लिए एक चौंकाने वाली घटना बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले 8 साल से बना रही खाना


महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी घरेलू सहायिका रीना पिछले आठ वर्षों से उनके घर में काम कर रही थी. 14 अक्टूबर को, महिला ने अपने मोबाइल कैमरे से रसोई में कुछ संदिग्ध गतिविधियों की रिकॉर्डिंग की. वीडियो में रीना को एक बर्तन में मूत्र करते हुए और फिर उसी मूत्र से रोटियां बनाते हुए देखा गया. इस घटना ने महिला के परिवार को गहरा आघात पहुंचाया है.


यह भी पढ़ें: चलती ट्रेन से गिरी बच्ची, 10 KM बाद ढूंढने लगे मां-बाप... पुलिस वालों ने फिर यूं किया हीरो वाला काम


महिला ने एफआईआर में यह भी कहा है कि पिछले कुछ समय से उसके परिवार के सदस्यों का स्वास्थ्य खराब चल रहा है, विशेष रूप से लीवर संबंधी समस्याएं. महिला का यह मानना है कि रीना की इस तरह की हरकतें काफी समय से चल रही होंगी, जिसका पता उन्हें हाल ही में चला. यह आरोप न केवल एक परिवार के स्वास्थ्य के लिए चिंता का विषय है, बल्कि यह घरेलू सहायिकाओं की विश्वसनीयता पर भी सवाल उठाता है.


गाजियाबाद पुलिस कर रही जांच


पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है. स्थानीय थाना प्रभारी ने बताया कि वे मामले की गहन जांच कर रहे हैं और जरूरत पड़ने पर आरोपी से पूछताछ भी की जाएगी. पुलिस का कहना है कि वे सभी संभावित पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच करेंगे.


यह भी पढ़ें: भाई-भतीजे के लाश संग इस शख्स ने समंदर में गुजारे 67 दिन, वापस लौटा तो दिखा भयानक मंजर


इस घटना ने इलाके में एक बड़ी चर्चा छेड़ दी है. लोग इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि किस तरह एक घरेलू सहायिका इस प्रकार की गंभीर हरकत कर सकती है और परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य को खतरे में डाल सकती है.