Video Of Ghost Patient: लोग भूत के नाम पर बेहद ही डर जाते हैं, लेकिन क्या आपने कभी महसूस किया? सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भूतिया मरीज एक अस्पताल में आता है और वहां का गार्ड रात में उसकी एंट्री करवाता है. यह पूरा मामला सीसीटीवी फुटेज में वायरल हो गया. अर्जेंटीना के इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हिलाकर रख दिया है क्योंकि अस्पताल में सुरक्षा गार्ड को किसी ऐसे व्यक्ति से बात करते हुए देखा जा सकता है जो दिखाई नहीं दे रहा है. 'भूतिया मरीज' के आश्चर्यजनक फुटेज को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल किया जा रहा है और इसे लाखों बार देखा जा चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रात तीन बजे हुई भूतिया मरीज की एंट्री!


वीडियो के डिस्क्रिप्टर के अनुसार, यह तड़के 3 बजे अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. 38 सेकंड की क्लिप को रेडिट पर लगभग 4 हजार अपवोट और चार सौ से अधिक कमेंट्स मिले हैं. वीडियो शुरू होते ही अस्पताल के एंट्री गेट का दरवाजा अपने आप खुल जाता है. सुरक्षा गार्ड शोर सुनता है और अपनी सीट से उठता है, डेस्क पर रखे क्लिपबोर्ड को उठाता है और दरवाजे की ओर बढ़ता है. वह किसी को अंदर जाने देने के लिए लाइन डिवाइडर को हटा देता है और किसी से बात करना शुरू कर देता है. वीडियो में सुरक्षा गार्ड द्वारा किया गया यह व्यवहार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए.


 



वीडियो देखकर घबरा गए इंटरनेट यूजर्स


डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी अस्पताल में एक दिन पहले एक मरीज की मौत हुई थी. जी न्यूज यह सत्यापित नहीं कर सकता कि गार्ड किसी से बात कर रहा था या नहीं. इस बीच, रेडिट यूजर्स का कहना है कि गार्ड प्रैंक या मजाक कर रहा होगा. एक अन्य यूजर ने कहा, 'यह बहुत अजीब है. या तो गार्ड कैमरों पर मजाक कर रहा है या यह समझाना बहुत मुश्किल है.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'वह जानता है कि उसका पार्टनर बेसमेंट में बैठा है और सीसीटीवी देख रहा है.' हालांकि कुछ यूजर्स फुटेज देखकर डर गए. एक तीसरे यूजर ने यह भी कहा, 'व्हीलचेयर के दृश्य ने मेरे दिमाग को उड़ा दिया.'


10 घंटे के दौरान गेट 28 बार अपने आप खुला


यह घटना ब्यूनस आयर्स में स्थित एक प्राइवेट केयर सेंटर, फिनोचिएटो सेनेटोरियम में हुई. सोशल मीडिया पर फुटेज वायरल होने के बाद केयर सेंटर के प्रवक्ता ने स्थानीय मीडिया को बताया कि दरवाजा खराब था और रातभर कई बार खुलता रहा. डेली स्टार ने प्रवक्ता के हवाले से कहा, 'चूंकि यह टूट गया था, इसलिए गुरुवार रात और शुक्रवार की सुबह के बीच 10 घंटे के दौरान यह 28 बार अपने आप खुला.' प्रवक्ता ने कहा कि ऐसा लगता है कि सुरक्षा गार्ड क्लिपबोर्ड पेपर पर कुछ लिख रहा है, लेकिन रजिस्टर में किसी का नाम नहीं है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर