Social Media Trending: सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में दिख रही छोटी बच्ची का एक खतरनाक सांप (Python) के साथ काफी फ्रेंडली बर्ताव लग रहा है. हालांकि बहुत से लोगों को सांपों के नाम से ही डर लगने लग जाता है. लेकिन ये लड़की ऐसे लोगों से जरा हटकर है. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों के बीच दिख रही थी दोस्ती!


इस वीडियो के शुरुआत में एक बच्ची और एक खतरनाक सांप (Snake) को एक ही कार्पेट पर बैठे हुए देखा जा सकता है. दोनों को साथ में देख आपको भी ऐसा लगेगा कि ये दोनों एक दूसरे को सालों से जानते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



सांप को छूने लगी बच्ची


इस वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि लड़की सांप को बार-बार छूने की कोशिश करती है. लेकिन सांप बच्ची पर न तो हमला करता है और न ही आपे से बाहर होता है. लड़की के चेहरे पर सांप का जरा सा भी खौफ (Afraid) नजर नहीं आ रहा है. बहुत से लोग वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए और लड़की की तारीफों के पुल बांधने लगे. 


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज कुछ ही घंटों में कई लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपने अलग-अलग रिएक्शंस देते दिखाई दिए.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं