Girlfriend Letter To Angry Boyfriend: कपल और रिलेशनशिप में नाराजगी के कई तरह के मामले सामने आ जाते हैं. कभी-कभी बॉयफ्रेंड तो कभी-कभी गर्लफ्रेंड गुस्सा हो जाते हैं, लेकिन वे एक दूसरे को मना भी लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की अपने गुस्साए हुए बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए उसे लव लेटर लिखती. इस लव लेटर में उसने ऐसी फनी भाषा का इस्तेमाल किया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'जानू गलत नहीं समझ रही हूं'
दरअसल, इस लेटर को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें कैप्शन लिखा गया है कि एक ऐसी ही गर्लफ्रेंड तो मैं भी डिजर्व करता हूं. इस लेटर में लिखा गया है कि जानू मैं तुम्हारे ऊपर शक नहीं करती. किसी लड़की को तुझसे बोलते हुए देखती हूं तो दिल में दर्द होता है. बहुत ज्यादा होता है. जानू तुम किसी भी लड़की से बोला मत करो, न ही मुस्कुराया करो. जानू गलत नहीं समझ रही हूं, मैं आपको. जानू मुझे तुमसे प्यार है, इसलिए कह रही हूं. 


आई लव यू, आई लव यू
लड़की ने आगे लिखा कि कबूतर मानो तो मान लेना.. न मानो तो तुम्हारी मर्जी और जानू तुम उनके घर बिल्कुल भी मत जाया करो, चाहे वो लड़की हो या न हो. मुन्ना, कबूतर माफ करना अगर गलत लिखा हो तो. आई लव यू, आई लव यू, आई लव यू. सॉरी मुन्ना अगर कुछ गलत लिखा हो तो मेरे कबूतर, जानू, राजा, फौजी, टमाटर, रसगुल्ला. आई मिस यू.


भाषा काफी मजेदार लग रही
यह टूटी फूटी हिंदी देखकर सोशल मीडिया के यूजर पहले तो काफी कंफ्यूज नजर आए लेकिन कुछ लोगों को लगा कि आज के मोबाइल और मैसेज के दौर में यह कागज पर लिखी चिट्ठी कैसे सामने आ गई. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है इसे सिर्फ वायरल होने के लिए ही लिखा गया है. जो भी हो लेकिन फिलहाल इसमें लिखी भाषा काफी मजेदार लग रही है.



 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं