Looted At Gunpoint: भारत में अपराध के बढ़ते मामले वाकई में चिंता का विषय है. ऐसे में दिन दहाड़े लूट (Loot) की इस फुटेज ने इस चिंता को कई गुना बढ़ा दिया है. इस तरह का वीडियो देखकर लोगों को घर से बाहर निकलने में भी डर लगने लगेगा. ऐसा लग रहा है कि बदमाशों के मन में कानून (Law) का कोई खौफ ही नहीं बचा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे दिया लूट को अंजाम


जब बदमाशों के पास जानलेवा हथियार (Weapons) होता है तो वो ज्यादा बेखौफ होकर लूट को अंजाम देते हैं. हथियार देखकर लोगों की भी उनसे उलझने की हिम्मत नहीं होती है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बदमाश स्कूटी (Scooty) पर बैठी लड़की के पास लूट के इरादे से जाता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...  



दिन दहाड़े दिखाई बदमाशी


बदमाश का मुंह ढका हुआ होता है और वो लड़की के गले से सोने की चेन (Gold Chain) छीनने के लिए जबरदस्ती करता नजर आता है. जब लड़की चेन देने के लिए राजी नहीं होती तो बदमाश बंदूक की नोक (Gunpoint) पर सोने की चेन हड़प लेता है और वहां से भाग जाता है. इस छीना-झपटी के चक्कर में लड़की स्कूटी से गिर भी जाती है लेकिन बदमाश अपने लूट के प्लान (Plan) को पूरा कर ही लेता है.


रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो 


बताया जा रहा है कि ये घटना पंजाब (Punjab) की है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है. कई लोग दिन दहाड़े हुई इस लूट से घबराए हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोग कानून व्यवस्था (Law And Order) पर सवाल उठा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के तो रोंगटे खड़े हो गए होंगे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर