Graduation Ceremony: ग्रेजुएट सेरेमनी कॉलेज के छात्रों के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है, जो अपनी कड़ी मेहनत और उपलब्धियों के लिए पहचाने जाने की आशा रखते हैं. दीक्षांत समारोह में कॉलेज के छात्र अपनी डिग्री प्राप्त करने के लिए आते हैं और फिर खुशी से अपनी डिग्री हासिल करते हैं. कुछ लोग डिग्री हासिल करने के बाद फोटो क्लिक करवाकर तस्वीरें अपलोड करते हैं, लेकिन आज के दौर कुछ लोग दीक्षांत समारोह के दौरान अनोखी रील्स बनाने की कोशिश करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टेज पर जाकर डांस करने लगा छात्र


कुछ छात्र स्टेज पर जाकर खुशी में डांस करते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं जो सेलिब्रिटी की तरह पोज देने की कोशिश करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक छात्र स्टेज पर डांस करता है, लेकिन जैसा उसने सोचा था वैसा नहीं हो पाता. क्या हुआ, जानने के लिए वायरल वीडियो जरूर देखें. 


 



 


सलमान खान के गाने पर करने लगा डांस


जैसा कि आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि स्टूडेंट अपनी डिग्री प्राप्त करते समय डांस करने की कोशिश करने लगा. यह फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आर्य कोठारी नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम रील शेयर की. लड़के ने सलमान खान की फिल्म 'सलाम-ए-इश्क' के गाने 'तैनू लेके' की धुन पर डांस करना शुरू कर दिया.


वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल


हालांकि, स्टेज पर खड़े टीचर ने इस प नाराजगी व्यक्त की और कहा, "हम यह डिग्री आपको नहीं देंगे." साथ ही हाथ से इशारा करते हुए बाहर की तरफ रास्ता दिखाया. उसके बाद एक अन्य महिला ने उसे डांटते हुए कहा कि यह एक औपचारिक समारोह है. लड़के ने स्टेज पर माफी मांगी. शुक्र है कि उन्हें उनके रवैये के बारे में चेतावनी के साथ उनकी डिग्री प्रदान की गई. यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया, इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से अधिक बार देखा गया.