Grammy Winner Ricky Kej Post Video: अभी हाल ही में विस्तारा फ्लाइट के खाने में कॉकरोच मिला था और अब इंडिगो की एक फ्लाइट में कॉकरोच सामने आया है. यह सब तब हुआ जब ग्रैमी पुरस्कार विजेता रिकी केज इंडिगो की फ्लाइट में पटना से दिल्ली आ रहे थे. इसी दौरान उनको फ्लाइट के अंदर एक छोटा सा कॉकरोच दिखा. उन्होंने इसका एक वीडियो पोस्ट कर इंडिगो को टैग किया तो इंडिगो का जवाब भी सामने आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पटना से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट
दरअसल, ग्रैमी पुरस्कार विजेता रिकी केज ने ट्विटर पर लिखा कि 13 अक्टूबर को पटना से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में एक कॉकरोच हमारे साथ यात्रा कर रहा था. मुझे यकीन है कि इसे फ्री का खाना जरूर मिला होगा. इस ट्वीट में रिकी केज ने इंडिगो के साथ ही नागरिक उड्डयन मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया था. इसके बाद यह वायरल हो गया. 


इंडिगो ने लिखा इसके लिए खेद है
इसके बाद अपने जवाब में इंडिगो ने लिखा कि इस अनुभव के लिए खेद है. हम इस तरह की चीजों को गंभीरता से लेते हैं. हालांकि हमारे सभी विमानों को हर उड़ान से पहले गहरी सफाई की जाती है. हमारे ध्यान में लाए जाने के तुरंत बाद इस पर ध्यान दिया गया. हम बेहतर अनुभव के लिए जल्द ही फिर आपका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं.


इससे पहले हाल ही में एयर विस्तारा की एक फ्लाइट के खाने में मिले कॉकरोच की एक तस्वीर वायरल हुई थी. एक यात्री ने सोशल मीडिया पर इस खाने की तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें एक कॉकरोच नजर आ रहा था. उस घटना के बाद भी एयर विस्तारा ने जांच के आदेश दिए थे. हालांकि इस बार कॉकरोच खाने में नहीं फ्लाइट में मिला है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर