Groom Dance Video: भारत की शादियों का अंदाज दुनिया में हर देश से अलग होता है. यहां की शादियों में कभी-कभी ऐसे दृश्य दिख जाते हैं जो यादगार बन जाते हैं. सोशल मीडिया भारतीय शादियों के अनगिनत वीडियो वायरल हो चुके होंगे. इस कड़ी में शादी का एक और वीडियो सामने आया है. वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोस्त के कंधे पर चढ़ गया दूल्हा


इस वीडियो को 'official_viralclips' पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रील को 1.6 मिलियन से अधिक व्यूज और 106k लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में बारात (बारात) को विवाह स्थल के लिए निकलते देखा जा सकता है. जैसे ही बारातियों ने डांस करना शुरू किया, दूल्हे का दोस्त उसे (दूल्हे) अपने कंधों पर उठाकर ले आया. दूल्हा दोस्त का सिर सावधानी से पकड़ रहा था.


पीठ के बल गिरा धड़ाम से


सभी बाराती नाच रहे थे तो दूल्हे का दोस्त भी नाचने लगा. हालांकि, ढोल की थाप पर डांस करते समय, दोस्त ने अपना संतुलन खो दिया. उसी वक्त दूल्हे ने डांस करने के लिए अपनी बाहें उठा लीं. दूल्हा अपनी पीठ के बल जमीन पर गिर गया और सभी बारातियों को यह सुनिश्चित करने के लिए दौड़ते हुए देखा जा सकता है कि वह (दूल्हा) ठीक है. शुक्र है कि दूल्हा घायल नहीं हुआ और लोगों ने उसे उठने में मदद की.


यहां देखें वायरल वीडियोः



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर