Bride Groom Video: शादी से पहले दूल्हा और दुल्हन के घर पर कई सारे काम होते हैं और कई बार तो दूल्हे को घर के कामों को निपटाना पड़ता है. हालांकि, हर घर में यह कोशिश की जाती है कि दूल्हे को शादी के पहले कोई आंच न आए जिससे उसे शादी के दौरान कोई परेशानी का सामना करना पड़े. दूल्हे की जैसे हल्दी चढ़ जाती है तो वह कहीं भी नहीं निकलता, लेकिन अनहोनी का कुछ पता नहीं होता. अगर मुसीबत आनी है तो किसी भी परिस्थिति में आ सकती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. शादी से पहले दूल्हे संग एक दुर्घटना हो जाती है और पैर में फ्रैक्चर हो जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हे का पैर हुआ फ्रैक्चर तो दुल्हन ने किया ऐसा


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाला के वक्त दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन के सामने खड़ा होता है, लेकिन वह काफी देर तक नहीं खड़ा हो पाता क्योंकि उसके पैर में फ्रैक्चर होता है. हालांकि, दु्ल्हन ने ऐसे वक्त पर कुछ अनोखे तरीके से रस्म को पूरा किया. दूल्हे को खड़ा करने के बजाय उसने दूल्हे को सोफे पर बैठाया और उसी तरह से जयमाला रस्म को पूरा करने के लिए फोर्स किया. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा सोफे पर बैठे-बैठे ही दुल्हन के वरमाला डालता है. जबकि दुल्हन भी अपने घुटनों पर बैठकर वरमाला पहनती है. इसके बाद दुल्हन ने भी वरमाला अपने दूल्हे को पहनाती है.


 



 


वीडियो देखने के बाद आप भी हो जाएंगे इमोशनल


दूल्हा और दुल्हन का यह प्यार देखकर शादी में आए मेहमान बेहद ही इमोशनल हो गए और जोर-जोर से ताली बजाई. दूल्हे के प्रति दुल्हन का सपोर्ट देखकर सभी वाहवाही कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर tiyasonkar नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और अब तक 83 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इतना ही नहीं, 12 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देख लिया और सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "वचन बोलने से पहले ही निभा दिया डियर आपने तो. आप दोनों हमेशा खुश रहिए."


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं