Trending Video On Internet: सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियोज छाए रहते हैं. ऐसे में एक वीडियो ने सबके होश ही उड़ा दिए हैं. इस वीडियो में शख्स का जबरदस्त वर्कआउट (Workout) देखकर आपके भी पसीने छूटने लग जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैरान करने वाला वीडियो 


इस वीडियो में दिख रहे शख्स ने अपने सीने पर जिम (Gym) की बेंच को बांधा हुआ है. इतनी भारी बेंच के वजन के साथ ये खड़ा हुआ है और कुछ ही पल के बाद जो करता है उसे देख आपके भी रोंगटे खड़े होने लगेंगे. पूरा मामला जानने से पहले आप भी ट्विटर (Twitter) पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...



ये भी पढें: क्यूटनेस में इस चूहे ने Ratatouille को भी किया फेल, VIDEO देख बन जाएंगे इसके फैन


आसानी से करने लगा स्किपिंग


इतने वजन के साथ इसने रस्सी कूदना शुरू कर दिया. वीडियो के शुरुआत में इसने एक सफेद रंग की कैप पहनी हुई थी. स्किपिंग करते-करते इसकी कैप भी उतर गई लेकिन इसने रस्सी कूदना (Skipping) जारी रखा. इस वीडियो को बड़ा ही मजेदार कैप्शन दिया गया है. कैप्शन (Caption) में लिखा है कि जब क्रश आखिरकार मिलने के लिए तैयार हो जाए और अब आपके पास 7 किलो वजन (Weight) कम करने के लिए 24 घंटे हैं.


ये भी पढें: बच्चे ने की पापा से मम्मी की ऐसी शिकायत, VIDEO देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट


वायरल हो रही क्लिपिंग


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 300 लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया है. एक यूजर (Social Media Users) ने तो कमेंट कर ये तक कह दिया कि ये तो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का वर्कआउट है. 


LIVE TV