Handgun Found Inside Raw Chicken: साउथ फ्लोरिडा हवाई अड्डे (South Florida Airport) पर सुरक्षा अधिकारियों ने एक यात्री के सामान में पैक कच्चे चिकन के अंदर छिपा हुआ एक हैंडगन मिलने की सूचना दी. परिवहन सुरक्षा प्रशासन ने बीते सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हैंडगन और कच्चे चिकन की तस्वीरें पोस्ट कीं. यह हथियार फोर्ट लॉडरडेल-हॉलीवुड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Fort Lauderdale-Hollywood International Airport) से बरामद किया गया था. पोस्ट में उस यात्री की पहचान नहीं की गई जो हथियार ले जा रहा था या कोई गिरफ्तारी हुई थी या नहीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कच्चे चिकन के अंदर हैंडगन लेकर जा रहा था शख्स


जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि चिकन का पैकेट एक बैग में था, जिसे देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद अधिकारियों को शक हुआ. उन्होंने उनकी चेकिंग की और फिर चिकन के पैकेट को खोला. चाकू के जरिए जब फ्रोजेन चिकन के अंदर देखने की कोशिश की तो उन्हें एक हैंडगन मिली. पुलिस अधिकारी भी बेहद ही हैरान रह गए. तुरंत ही इस मामले पर आगे की कार्रवाई जारी की. हालांकि, पोस्ट में यह नहीं बताया गया कि जिसने यह हरकत की थी, उसका क्या मकसद था.


 



 


एयरपोर्ट पर खाने के सामान ले जाने के ये हैं कानून


टीएसए के अनुसार, ताजा मांस, सी-फूड और अन्य गैर-तरल खाद्य पदार्थों को कैरी-ऑन और चेक किए गए बैग दोनों में अनुमति दी जाती है, जब तक कि वे आइस पैक फूड होते हैं. अनलोडेड फायरआर्म्स को चेक किए गए बैग में ले जाने की अनुमति है, लेकिन उन्हें टिकट काउंटर पर घोषित किया जाना चाहिए और एक बंद हार्ड-साइड कंटेनर में पैक किया जाना चाहिए.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर