Heavy Python On Roof: सोचिए आप घर में बैठे ही और अचानक आपके घर के छप्पर में अजगर दिख जाए तो क्या होगा. होगा क्या हड़कंप मच जाएगा और यह होगा कि किस तरह इसे भगाया जाएगा. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक घर में बने छप्पर जैसे खपरैल के अंदर बैठा एक बड़ा सा अजगर दिख गया. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ठंड की शीतलहर से राहत पाने के लिए शायद यह अजगर घर के छप्पर पर धूप सेंक रहा था. फिर अचानक घर के ही एक सदस्य की नजर इस पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए.. इस अजगर की मोटाई देखकर उसने कहा कि अजगर महाराज निकले हैं.


टस से मस नहीं हुआ
लोगों ने बताया कि उन्होंने देखा कि कैसे छप्पर में अजगर धूप सेंकता हुआ दिख रहा है. पहले तो लोग डरकर घर से बाहर निकल आए लेकिन इसके बाद आसपास के और लोग भी आ गए. उन्होंने पहले तो आवाज के जरिए उसे भगाने की कोशिश की लेकिन जब वह टस से मस नहीं हुआ. इसके बाद गांव के कुछ और युवक आ गए और तरकीब निकालने लगे.


लेकिन जब मामला हाथ से बाहर चला गया तो ग्रामीणों ने वन विभाग को इसकी सूचना दी तब जाकर अजगर के रेस्क्यू के लिए टीम पहुंची और उसे जंगल में ले जाकर छोड़ा गया. इस अजगर की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वह छप्पर पर बैठा हुआ नजर आ रहा है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.