Marriage Anniversary: जैसा कि हम सभी मजाक में यह जरूर कहते हैं कि अगर मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी को विश करना भूल गए तो बवाल मच सकता है. हालांकि, अगर आप इंटरनेट पर इससे जुड़ी कोई खबर खोजेंगे तो अब जरूर पता चल सकेगा, क्योंकि ऐसा मुंबई के घाटकोपर में हकीकत में हुआ. जी हां, यहां पर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी को विश नहीं किया तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. फिर क्या, उसने अपने पिता और भाई के साथ मिलकर न सिर्फ हसबैंड की पिटाई की, बल्कि सास को भी पीट दिया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना में दोनों ही बुरी तरह घायल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति ने पत्नी को नहीं किया विश तो मचा बवाल


इस घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ घाटकोपर की पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, महिला ने अपने पैरेंट्स को फोन करके ससुराल बुलाया और फिर शिकायत की कि उसके पति ने मैरिज एनिवर्सरी पर बधाई नहीं दी. शिकायत सुनने के बाद रिश्तेदारों को भी गुस्सा आया और सभी ने मिलकर महिला के पति व सास की पिटाई करना शुरू कर दी. मारपीट के दौरान गाड़ी को भी तोड़फोड़ दिया.


पत्नी के घरवालों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर


पुलिस के मुताबिक, हमले में शामिल चारों आरोपियों के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज किया गया. अब इस मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 32 साल का विशाल नागंगरे एक कोरियर कंपनी में ड्राइवर की नौकरी कर रहा है, जबकि उसकी पत्नी एक खाने के आउटलेट में काम कर रही है. दोनों ही इलाके के बैंगनवाड़ी में रहते थे. पांच साल पहले 2018 में दोनों की शादी हुई थी. यह घटना इसी महीने 18 तारीख को हुई. शिकायत के आधार पर पत्नी, उसके भाई व मां-बाप के खिलाफ कई केस दर्ज किए गये.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे