Trending News: लहेरियासराय थाना क्षेत्र अंतर्गत व्यवहार न्यायालय के सामने बीते गुरुवार की सुबह हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. एक शख्स को सड़क पर दो तीन महिलाएं मिलकर धुनाई कर रही थीं, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. कोर्ट परिसर और जिला मुख्यालय की कुछ दूरी पर घंटे भर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा, लेकिन इस हंगामा को रोकने के लिए कोई पुलिसकर्मी सामने नहीं आया. दरअसल, हायाघाट गांव निवासी फुलिया खातून की शादी बहेड़ी थाना क्षेत्र के छोटी दाईंग निवासी मोहम्मद गुलाब से हुई थी, जिससे दोनों के दो बच्चे भी हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क पर दूसरी पत्नी के साथ दिखा शख्स


फुलिया खातून ने अपने पति गुलाब पर आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के बाद से ही उसके पति गुलाब उनके साथ मारपीट करते थे, जिसको लेकर फुलिया खातून ने लिखित शिकायत महिला थाना में किया. शिकायत मिलने के बाद महिला थाना पर दोनों के बीच समझौता करवाया गया था. वहीं, फुलिया खातून ने कहा कि समझौता होने के बाद उसके पति मोहम्मद गुलाब अचानक गायब हो गया और बिना किसी कानूनी कारवाई के दूसरी निकाह कर ली. इस बात की जानकारी जब हम लोगों को लगी तो हम लोगों ने खोजबीन करना शुरू कर दी और कोर्ट परिसर के सामने गुलाब को दूसरी पत्नी के साथ पकड़ लिया.


पहली पत्नी ने शख्स की कर दी धुनाई


बताते चले कि इस पूरे हंगामा के दौरान दूसरी पत्नी को उसके परिजनों ने तो बचा लिया, लेकिन मोहम्मद गुलाब को पहली पत्नी का आक्रोश का सामना करना पड़ा और फुलिया खातून ने बीच सड़क पर जमकर कर धुनाई कर दी. हंगामा और धुनाई के बाद फुलिया खातून और उसकी मां ने मोहम्मद गुलाब को पकड़ कर महिला थाना ले गई.


रिपोर्ट: मुकेश कुमार


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं