Cooking Mutton on Tuesday: एक कहावत है कि दूसरों के झगड़े में टांग अड़ाने से खुद का नुकसान हो जाता है. कई बार तो यह नुकसान काफी बड़ा होता है लेकिन सोचिए यह अगर जान पर बन आए तो शायद सबसे बड़ा दुर्भाग्य होगा. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब पति पत्नी के झगड़े के बीच में पड़ोसी आ गया और उसकी मौत हो गई. यह सब तब हुआ जब पति पत्नी के बीच मटन बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मटन बनाने को लेकर हुआ झगड़ा
दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के भोपाल की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोपाल के बिलखिरिया में पप्पू नामक शख्स अपनी पत्नी कुंती के साथ झगड़ रहा था. दोनों के बीच यह झगड़ा मटन बनाने को लेकर हुआ था.  बताया जा रहा है कि मंगलवार 18 अक्टूबर को पप्पू घर पर मटन बनाने लगा. इस पर उसकी पत्नी भड़क गई और मंगलवार का दिन होने की वजह से वह रोकने लगी. 


शांत कराने पहुंचा था पड़ोसी
बार बार रोकने के बावजूद जब पति नहीं माना तो पत्नी उससे भिड़ गई और दोनों के बीच भयंकर झगड़ा हो गया. इसके बाद पति कथित तौर पर अपनी पत्नी को पीटने लगा. पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाला बल्लू दोनों के बीच झड़गा शांत कराने पहुंच गया. लेकिन उसे क्या पता था कि ऐसा करना उसके लिए इतना नुकसानदेह होगा कि उसकी जान ही चली जाएगी. 


वह गया तो था झगड़ा शांत कराने लेकिन पति के साथ उसकी कहासुनी हो गई और फिर वह अपने घर वापस आ गया. लेकिन कुछ देर बाद महिला का पति डंडा लेकर पड़ोसी बल्लू के घर गया और उस पर हमला कर दिया. सिर पर चोट लगने से बल्लू मौके पर ही घायल हो गया और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. इसके बाद पत्नी ने पुलिस से शिकायत की और फिर आरोपी पकड़ा गया.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर