African-American Man Speaks With Mother-in-law In Malayalam: मलयालम में अपनी सास के साथ बातचीत करते हुए एक वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद एक अफ्रीकी-अमेरिकी व्यक्ति को इंटरनेट पर बहुत प्यार मिल रहा है. शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और लोगों का दिल जीत लिया है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में उन्हें केरल के एक ट्रेडिशनल डिश के बारे में बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. जेनोवा जूलियन प्रायर (Jenova Juliann Pryor) नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनके पति और उनकी मां को दिखाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दामाद ने सास से सीखी मलयालम बोलना


वीडियो को शेयर करते हुए जेनोवा ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे पति Denzel A Pryor (@loansigningzel) बहुत अच्छी तरह से मलयालम सीख रहे हैं. वह मुझसे भी बेहतर हो रहा है. LOL. मुझे इस गेम को और खेलना होगा. LOL.' क्लिप एक टेक्स्ट के साथ शुरू होता है जिसमें लिखा है, 'जब मेरी भारतीय मां मेरे अफ्रीकी-अमेरिकी पति को मलयालम बोलती है और वह समझता है.' वीडियो में बुजुर्ग महिला को अपने दामाद से यह कहते हुए दिखाया गया है कि अगर उसे खाना है तो उसका खाना तैयार है. सबसे पहले, उसे समझने में थोड़ा समय लगता है कि वह क्या कह रही है लेकिन जल्द ही उसे समझ में आ जाता है और वीडियो उसी के साथ एक बड़ी मुस्कान के साथ समाप्त हो जाता है.


 



 


सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल


वीडियो को कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया था और शेयर किए जाने के बाद से यह वायरल हो गया है. अब तक, क्लिप को 3.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है. वीडियो ने लोगों को शेयर करने के लिए भी प्रेरित किया है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, 'अरे इस शख्स को एक पुरस्कार दें.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अपने पति का सम्मान करें.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'भाई ने असाइनमेंट को समझ गया.'


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर