Mythology Themed Gym: आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में जहां लोगों के पास अपने स्वास्थ्य को फिट रखना एक चुनौती है तो वहीं जिम और पार्क जैसी व्यवस्थाएं भी हैं. लोगों को जिम में जाने के लिए आकर्षित करने के लिए कई तरह के उपाय किए जाते हैं. इसी का एक नमूना गोवा से सामने आया है जहां जिम की मशीनों को कुछ तरह बनाया गया है जो देखते ही बन रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माइथॉलाजिकल कैरेक्टर्स के साथ
दरअसल, इसके एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि इस आउटडोर जिम में लोग अलग-अलग माइथॉलाजिकल कैरेक्टर्स के साथ एक्सरसाइज कर सकते हैं. इसमें एक तरफ जहां लंकापति रावण की प्रतिमा बनाकर ऐसे सेट किया गया है जब एक्सरसाइज की जा रही है तो उसकी जीभ बाहर आ रही है.


 बच्चे इसको खूब एन्जॉय कर रहे
इसके अलावा एक ऐसी भी मशीन है जिसे यूज करने पर चिड़िया उड़ती एक बड़ा गरुड़ उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं एक मशीन में तो लंकापति रावण के दस सिर भी दिखाए गए हैं. जब एक्सरसाइज हो रही होती है तो यह सिर तेजी से घूम रहा होता है. बच्चे इसको खूब एन्जॉय कर रहे हैं.


इसका एक वीडियो सामने आया है जिस पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसी जिम हो तो सब लोग जिम में घूमना और मेहनत करना पसंद करेंगे. वहीं एक ने लिखा कि देश के कोने कोने में ऐसी जिम खुलनी चाहिए.



 


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं