Indian Railways TTE Artist Video: इंस्टाग्राम पर कई आर्टिस्ट अपने आसपास के लोगों के स्केच बनाते हैं. एक बार तमिलनाडु के एक कलाकार आकाश सेल्वरसु ने एक ट्रेन टिकट परीक्षक (TTE) का स्केच बनाया. जब उन्होंने TTE को यह स्केच दिया, तो TTE बहुत ही भावुक हो गए. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और यह बहुत ही पसंद किया गया. आकाश सेल्वरसु अक्सर अजनबियों के स्केच बनाते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. लोग उनकी कला की बहुत तारीफ करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: बकरी ने मंदिर के सामने टेक दिए घुटने, आरती में सिर झुकाकर लिया भगवान से आशीर्वाद


ट्रेन में टिकट चेक करने वाला TTE हो गया खुश


वीडियो में देखा जा सकता है कि TTE ट्रेन में यात्रियों से टिकट चेक कर रहे हैं और बात कर रहे हैं. आकाश सेल्वरसु चुपचाप उनका स्केच बना रहे थे. जब ट्रेन स्टेशन पर रुकी और TTE प्लेटफॉर्म पर उतरे तो आकाश ने उन्हें स्केच दिया और उनका रिएक्शन अपने फोन में रिकॉर्ड किया. TTE बहुत ही खुश हुए और उन्होंने आकाश सेल्वरसु को धन्यवाद दिया और स्केच पर अपना नाम लिखने के लिए कहा, ताकि वे इस याद को हमेशा याद रख सकें. फिर दोनों ने साथ में एक फोटो खिंचवाई.


यह भी पढ़ें: पेट है या शराब बनाने की मशीन? खाना खाते ही नशे में धुत हो जाता है ये आदमी; जानें क्या है वजह?


 



 


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @imaginelife_official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "दर्पण में अपना चेहरा देखकर उनका रिएक्शन. आज आप कैसे प्यार और दया फैलाएंगे?" यह वीडियो बहुत ही वायरल हो गया और इसे 4.1 मिलियन बार देखा गया और 7,78,000 लोगों ने इसे पसंद किया. बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रशंसा दिखाई. एक यूजर ने लिखा कि उन्हें TTE के पैर छूकर उनका सम्मान करना चाहिए, क्योंकि TTE बहुत बड़े और बुजुर्ग हैं और बहुत काम करते हैं.


यह भी पढ़ें: दिल्ली के झोपड़पट्टी में घुसा विदेशी, दिखाई गंदगी, जमकर की बुराई, फिर लोगों ने किया ऐसा


कई यूजर ने कलाकार की भी तारीफ की और कहा कि यह स्केच TTE के लिए सबसे अच्छा रिटायरमेंट गिफ्ट हो सकता है. एक यूजर ने लिखा, "वह अपना हाथ पकड़े रहे! कितना प्यारा है!" एक यूजर ने कहा, "अपनी प्रतिभा को इस तरह शेयर करना बहुत ही अच्छा है." एक यूजर ने कहा कि इस वीडियो को देखकर उन्हें लगता है कि TTE जैसे व्यक्ति अपना जीवन दूसरों की सेवा करने के लिए समर्पित कर देते हैं.