Johny Johny Yes Papa: भारतीय रेलवे के एक अधिकारी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक आदमी ने अंग्रेजी नर्सरी कविता "जॉनी जॉनी यस पापा" को हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत के साथ गाया है. यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आया है. वीडियो में, आदमी ने कविता के शब्दों को हिंदुस्तानी संगीत के सुरों के साथ खूबसूरती से मिलाया है. यह एक बहुत ही अनोखा और दिलचस्प प्रयोग है. दर्शकों ने इस वीडियो की बहुत प्रशंसा की है. उन्होंने कहा कि यह वीडियो देश की रचनात्मकता और सांस्कृतिक विविधता को दर्शाता है. यह दिखाता है कि हम अपनी संस्कृतियों को एक-दूसरे से जोड़ने के लिए नए प्रयोग कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्लासिकल अंदाज में 'जॉनी-जॉनी यस पापा'


वीडियो में तीन लोग नजर आ रहे हैं. एक शख्स हारमोनियम बजा रहा है, दूसरा तबला बजा रहा है और बीच में बैठा तीसरा शख्स "जॉनी जॉनी यस पापा" गा रहा है, पर थोड़े से शास्त्रीय संगीत के अंदाज में. गाने में अंग्रेजी के बोल हैं, लेकिन संगीत बिल्कुल हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत का. ये सुनने में बिल्कुल नया और जबरदस्त लगा. लोगों को ये इतना पसंद आया कि ये वीडियो जोरदार तरीके से वायरल हो गया. हर कोई कह रहा है कि इस गाना ने उन्हें एक नया सांस्कृतिक अनुभव दिया. दो मिनट के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इसे अब तक 20,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि वो जमकर तारीफ कर रहे हैं.


 



 


पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया, "अगर ये 100 साल पहले आया होता, तो अंग्रेज खुद भाग जाते देश छोड़कर. कमाल है. सच में हमारे लोगों में कितना टैलेंट है और हास्य-बोध तो और जबरदस्त!" वहीं दूसरे ने मजाकिया अंदाज में कहा, "मुझे तो ये जानने की ज्यादा जरूरत है कि ये वीडियो हैरान कर देगा किसी विदेशी को!" कहानी ये है कि ये नया गाना लोगों को खूब पसंद आया है. वो इसकी रचनात्मकता और मज़ेदार सिलसिले की तारीफ कर रहे हैं. चलिए अब नीचे कमेंट करके बताएं कि आखिर आपको यह कैसा लगा?