SDM Exam Preparation: एसडीएम ज्‍योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या की तरफ से जुबानी जंग खत्म नहीं हो रही है. इधर दोनों के रिश्तों पर सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं. इसी बीच मामले के सामने आने के बाद दावा किया जा रहा है कि जिन पतियों की पत्नियां परीक्षा की तैयारी कर रही हैं, उनको वापस बुलाया जा रहा है. इतना ही नहीं हाल ही में एक शपथ पत्र भी वायरल हुआ, हालांकि इस पत्र की पुष्टि नहीं हुई. इन सबके बीच एक बार फिर ज्योति मौर्या ने मामले पर बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसडीएम ज्योति मौर्या ने इस पर परीक्षा की तैयारी कर रहीं पत्नियों को संदेश देते हुए कहा कि एक सरकारी अधिकारी होने के नाते मैं सभी से अपील करती हूं कि महिलाओं को आगे बढ़ने से नहीं रोका जाए. उन्हें पढ़ने दिया जाए. ये सवाल ही नहीं खड़ा होता है कि उन्हें पढ़ने दिया जाए या नहीं. पढ़ना महिलाओं का संवैधानिक अधिकार है. उन्हें भी समाज में बराबरी का हक है.


उन्होंने कहा कि महिलाएं पढ़ेंगी और आगे भी बढ़ेंगी. अगर वे कुछ करना चाहती हैं, तो वे करेंगी. ये उनका अधिकार है. इसके अलावा अपने अफेयर के मामले पर ज्योति ने कहा कि यह मेरा व्यक्तिगत मामला है और यह पूरा मामला अब कोर्ट के अधीन है. यह एक पति-पत्नी के बीच का मामला है. वैसे भी आलोक के ये सब कहने से पहले ही मामला कोर्ट में है. आलोक जो भी कुछ कह रहे हैं, उन्हें कहने दें. मुझे कोई कहानी नहीं बतानी है.


बता दें कि बरेली की एसडीएम ज्‍योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या की शादी साल 2010 में हुई थी. आलोक का दावा है कि शादी के बाद ज्‍योति को पढ़ा लिखवाकर एसडीएम बनवाया लेकिन उन्होंने धोखा दे दिया. आलोक का आरोप है कि उनकी पत्नी का गाजियाबाद के होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अफेयर चल रहा है. इसलिए उन पर तलाक के लिए दबाव बनाया जा रहा है.