Kili Paul And His Sister Neema: कुछ दिन पहले पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली आयशा नाम की लड़की का डांस वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वह लता मंगेशकर के एक पुराने गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही थी. उसका डांस वीडियो इतना वायरल हुआ था कि हर कोई वही स्टेप करने की कोशिश करता नजर आया. इसी कड़ी में उसी स्टेप पर तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल ने भी अपने स्टेप्स दिखाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल लड़की की तरह डांस की कोशिश
दरअसल, किली पॉल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि वायरल लड़की की तरह डांस करने की कोशिश की है. वायरल हो रहे इस वीडियो को किली पॉल ने खुद शेयर किया है. इस वीडियो में किली पॉल के साथ उनकी बहन नीमा भी थीं. भाई-बहनों ने आयशा के डांस को फिर से फ्लोर पर उतारने की कोशिश की है. 


बैकग्राउंड में गाना भी वही बज रहा
डांस के दौरान बैकग्राउंड में गाना भी वही बज रहा है जो आयशा के डांस के दौरान बज रहा था. मालूम हो कि तंजानिया के मशहूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर किली पॉल अपनी वीडियो के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर बॉलीवुड के हिंदी गानों पर अपनी वीडियो बनाते हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. 


फिलहाल इस बार किली पॉल अपने इस नए वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने मेरा दिल ये पुकारे गाने पर स्लो मोशन में डांस करने की कोशिश की है. किली पॉल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, जिनके वीडियो को खूब पसंद करते रहते हैं. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं