King Cobra Viral Video: दुनिया में सबसे खतरनाक सांपों में से एक किंग कोबरा (King Cobra) को देखकर अच्छे से अच्छे लोग कोसों दूर भाग जाते हैं. सांप जब सामने नजर आता है तो लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है. सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरने के लिए कुछ लोग सांप के करीब जाने की कोशिश करते हैं और उसके साथ खिलवाड़ करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने किंग कोबरा (King Cobra Snake) से भी हाथापाई की. इसमें आप देख सकते हैं कि इस दौरान कई लोग शख्स द्वारा किए जा रहे खिलवाड़ का वीडियो बनाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

King Cobra सांप से खिलवाड़ करना पड़ सकता है भारी


वीडियो बनाने के लिए किंग कोबरा जैसे विशाल सांप के साथ खिलवाड़ करने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी. जैसा कि आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि वह शख्स किंग कोबरा का पूंछ पकड़कर अपनी ओर खींच रहा है और उसे परेशान कर रहा है. वहीं सामने मौजूद कोई शख्स इस वीडियो को बनाता हुआ नजर आया. करीब एक मिनट के वीडियो को कई लोगों को हैरानी में डाल दिया. युवक ने एक बार नहीं बल्कि कई बार किंग कोबरा के पूंछ को पकड़ा और उसके साथ खिलवाड़ किया. हालांकि, किंग कोबरा ने उस शख्स पर हमला भी किया, लेकिन उचित दूरी बनाने की वजह से वह बार-बार बच गया.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल


कहा जाता है कि सांपों से हमेशा दो हाथ दूर रहना ही बेहतर होता है, क्योंकि यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि सांप के दिमाग में क्या चल रहा है और वह किस वक्त हमला कर दे. गुस्सैल किंग कोबरा सांप को परेशान करने पर कई लोगों ने लताड़ भी लगाया. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को the_king_of_snake नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. एक महीने पहले शेयर किए गए वीडियो को अब तक 67 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "ज्यादा खिलवाड़ मत करो भाई, वरना उसने खिलवाड़ किया तो लेने के देने पड़ जाएंगे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "अगर काटा ना तो घर वाले वहीं आकर रोएंगे."


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं