Lady Bodyguard: सार्वजनिक या निजी परिवहन परिवहन में कई बार ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो देश भर में चर्चा का विषय रहते हैं. इसी कड़ी में एक मामला उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से सामने आया है. यहां एक सिटी बस में महिला होमगार्ड और बस कंडक्टर के बीच कहासुनी हो गई. यह कहासुनी किराए को लेकर हुई थी और मारपीट में बदल गई. महिला होमगार्ड ने बस कंडक्टर के ऊपर थप्पड़ बरसा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला होमगार्ड और कंडक्टर के बीच विवाद 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला उत्तर प्रदेश के झांसी जिले का है. यहां सिटी बस स्टैंड से बरुआसागर के लिए जा रही एक बस में अचानक महिला होमगार्ड और कंडक्टर के बीच विवाद शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि कंडक्टर ने महिला होमगार्ड से 30 रुपए मांगे थे, जबकि वह 20 रुपए दे रही थी. कंडक्टर पूरे किराए को लेकर अड़ा हुआ था और महिला होमगार्ड कम किराया देना चाह रही थी. लेकिन फिर भी वह बार-बार भड़क रही थी.


होमगार्ड ने कंडक्टर को थप्पड़ मारे


आखिर में उसने पूरा कराया तो नहीं दिया, उल्टे उस कंडक्टर को ही पीटना शुरू कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है महिला होमगार्ड ने कंडक्टर को थप्पड़ मारे हैं. फिलहाल दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि कंडक्टर उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश कर रहा था.


फिलहाल इस घटना की कुछ तस्वीरें बस में लगे सीसीटीवी कैमरे से सामने आई है मामले की जांच की जा रही है. हालांकि घटना की जो तस्वीरें सामने आई हैं उस दौरान घटना के समय बस में कोई यात्री दिखाई नहीं दे रहा है. उधर महिला ने भी सफेद रंग का स्कार्फ पहना हुआ है और उसका चेहरा भी नहीं दिख रहा है. इसका वीडियो भी सामने आया है जो कई जगह शेयर किया जा रहा है, लेकिन वीडियो में उतना साथ कुछ दिखाई नहीं दे रहा है.