Little Cute Child Smile: सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के कई मजेदार वीडियो वायरल हो जाते हैं. कई बार वे स्कूल में अपनी फनी हरकतों के चलते चर्चित होते हैं, तो कई बार घर पर अपने मम्मी पापा को परेशान करते हुए वायरल हो जाते हैं. लेकिन हाल ही में एक छोटा सा बच्चा वायरल हुआ जो अपनी टीचर की तारीफ कर रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, इस वीडियो को टि्वटर पर सुनील नामक एक यूजर में शेयर किया है. यह वीडियो कुछ पुराना है लेकिन हाल ही में एक बार फिर से जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसको खूब शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो का कैप्शन दिया गया है कि जब आप होमवर्क ना करके आएं और आपको बहाना बनाना पड़े तो यही होता है.


इस वीडियो में दिख रहा है कि छोटा सा बच्चा अपनी टीचर की तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है. वह कह रहा है कि आप बहुत अच्छी साड़ी पहन कर आई हैं और आप मेरी फेवरेट टीचर हैं. बच्चे की स्माइल देख कर हर कोई इस बच्चे की तारीफ कर रहा है. वीडियो में यह भी दिख रहा है यह बच्चा क्लास रूम में बैठा हुआ है.


बच्चे के पीछे कई सारे अन्य बच्चे भी बैठे हुए हैं और शायद क्लास की तैयारी कर रहे हैं. वीडियो को देखकर यह भी लग रहा है कि इस वीडियो को उस टीचर नहीं कैमरे में कैद किया है, क्योंकि उनकी भी आवाज पीछे से आ रही है. यह वीडियो जैसे ही पोस्ट किया गया जमकर वायरल हो गया है.



 


(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)