Little Girl Cute Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई क्यूट वीडियोज वायरल होते हैं. छोटे बच्चों के वीडियो तो लोगों के मन मोह लेते हैं और लोग इसे बिना शेयर किए हुए नहीं रह पाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक छोटी बच्ची अपनी मां को देखकर ऐसा गजब कारनामा करती है कि इसे देख लोग हैरान रह गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अचानक बच्ची की मां आ गई
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर इसे लैनी चुरको द्वारा शेयर किया गया है. इस क्लिप में दिख रहा है कि यह बच्ची अपने बेडरूम में लेटी हुई है और बगल में इसके पिता भी वहीं लेटे हुए हैं. बच्ची के पिता के हाथ में एक लॉलीपॉप है और वह बच्ची के हाथ में ही इसे दे ही रहे थे कि अचानक उनकी मां आ गई.


एहसास नहीं होने दिया कि लॉलीपॉप छिपाया
बच्ची ने जैसे ही अपना मां को देखा वह उन्हें देखती रही और यह एहसास नहीं होने दिया कि लॉलीपॉप छिपाया जा चुका है. इतना ही नहीं अपनी मां का ध्यान भटकाने के लिए वह क्यूट सी स्माइल भी देने लगी. इसके बाद बच्ची के पिता और उनकी मां दोनों हंसने लगे.


मां को समझाने के लिए मुस्कुरा दिया
असल में जैसे ही बच्ची की मां ने बेडरूम का दरवाजा खोला तो बच्ची और उसके पिता जल्दी से बिस्तर के कवर के नीचे लॉलीपॉप छिपाते हैं. इसके बाद बच्ची अपनी मां को समझाने के लिए मुस्कुरा देती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर