Shocking Accident: आपको भी खुद की लापरवाही की वजह से कभी न कभी छोटी-मोटी चोट तो लगी ही होगी. ऐसी चोट (Injury) हमें अक्सर ध्यान से चलने का सबक दे जाती है. इस वीडियो में दिख रही एक महिला के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है. इस वीडियो (Trending) को देखकर कई लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला को नहीं दिखा तार


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला कुछ सामान रखने के लिए एक पंखे (Fan) के पास आती है. सामान रखने के बाद वो पंखे के तार को लांगकर जा ही रही होती है कि तभी कुछ ऐसा होता है कि वो धड़ाम से जमीन पर गिर जाती है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



मुंह के बल गिरी महिला


दरअसल महिला का पैर पंखे के तार में फंस गया और इसी वजह से उसका बैलेंस बिगड़ (Disbalance) गया. जमीन पर गिरते ही महिला के ऊपर फैन भी गिर गया जिसकी वजह से उसे मामूली चोट भी आई होगी. इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. कई लोग इस हादसे के लिए महिला को जिम्मेदार ठहराते नजर आए तो कुछ ने महिला के प्रति चिंता (Concern) भी व्यक्त की.


वायरल हुआ वीडियो


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस फुटेज को कई बार देखा जा चुका है. लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग (Social Media Users) अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ लोगों को तो पापा की परी ही याद आ गई. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर