Loudspeaker In Bike Silencer: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है. इसी कड़ी में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इसमें दिख रहा है कि एक बुलेट के साइलेंसर में लाउडस्पीकर फिट किया जा रहा है. इसके बाद इस पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, हाल ही में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग इस पर कमेंट करने लगे. हालांकि यह तस्वीर कब की है और कहां की है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. और ना ही उसका वीडियो सामने आया है, लेकिन तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि इसमें बड़ी जबरदस्त खुराफात की गई है.


वैसे भी बुलेट की आवाज इतनी तेज होती है कि कम से कम एक या दो किलोमीटर तक इसकी आवाज सुनी जा सकती है और ऊपर से अगर इसमें लाउडस्पीकर फिट कर दिया जाए तो शायद यह कान फाडू आवाज और दूर तक जाएगी. इसी कड़ी में यह तस्वीर सामने आई है जिसमें एक लड़का अपने बुलेट में लाउडस्पीकर फिट कर रहा है.


अगर लाउडस्पीकर फिट करके यह लड़का बुलेट को चलाएगा तो लोग काफी परेशान होंगे. उसने ऐसा किया या नहीं किया, इसका वीडियो तो सामने नहीं आया लेकिन यह तस्वीर जरूर इस बात की बानगी है. तस्वीर के वायरल होते हैं लोग पुलिस की धमकी देने लगे और कहने लगे कि इस लड़के के ऊपर जरूर कार्रवाई होनी चाहिए.