यूनाइटेड किंगडम के कपल जेम्स और क्लो लस्टेड (James and Chloe Lusted) की लव स्टोरी हमें 'लव इज ब्लाइंड' कहावत की याद दिलाती है, जिसका मतलब है कि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो आप उस व्यक्ति की खामियों को नहीं देखते हैं.


कपल की यूनीक है लव स्टोरी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के मुताबिक, 33 वर्षीय एक्टर जेम्स लस्टेड (James Lusted) और टीचर का काम करने वाली 27 साल की क्लो लस्टेड (Chloe Lusted) ने 2016 में शादी की थी. दोनों ही यूके के ही रहने वाले हैं. दोनों एक ही शहर के हैं और उनकी लव स्टोरी बेहद यूनीक है.


दोनों के बीच करीब 2 फीट का अंतर


इसी साल 2 जून को, उन्होंने एक मैरिड कपल की लंबाई के मामले में सबसे बड़े अंतर का रिकॉर्ड तोड़ा. जेम्स की हाइट 109.3 सेमी (3 फीट 7 इंच) और उनकी पत्नी क्लो 166.1 सेमी (5 फीट 5.4 इंच) है. इस कपल के बीच 56.8 सेमी लगभग 2 फीट (1 फीट, 10 इंच) का अंतर है.


कुछ यूं शुरू हुई लव स्टोरी


जेनेटिक डिसऑर्डर के कारण जेम्स को बौनापन है. डायस्ट्रोफिक डिसप्लेसिया की वजह से उसकी हाइट नहीं बढ़ सकी. 2012 में, जेम्स द्वारा अपने होमटाउन में ओलंपिक मशाल ले जाने के बाद उसके कुछ दोस्तों ने उसे क्लो से मिलवाया. क्लो के लिए यह पहली नजर का प्यार था. क्लो को लम्बे पुरुष पसंद थे. हालांकि, मन तब बदल गया जब वह जेम्स से मिली और उसे प्यार हो गया. लेकिन उसे थोड़ी झिझक थी कि लोग उनके रिलेशनशिप पर कैसे रिएक्शन देंगे.