Luxury Car Gifted To Servent: बहुत सारे अच्छे लोग अपने घरों में काम करने वाली नौकर या नौकरानी को काफी प्यार और इज्जत की निगाह से देखते हैं. कभी कभी वे उन्हें गिफ्ट भी देते हैं. इसी बीच एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जो गिफ्ट में महंगी कार पा जाती है. उसे यकीन ही नहीं होता कि यह कार उसे मिली है. इसका कारण यह यही कि वह खुद उस घर की नौकरानी है जिस घर से उसे गिफ्ट मिला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह गिफ्ट क्रिसमस का था!
दरअसल, इस वीडियो को खुद घर की ही एक सदस्य ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे वह खुश नजर आई है. इस पोस्ट का कैप्शन लिखा है कि मेरे बच्चों ने कहा कि यह किसी भी उपहार से बेहतर था जो उन्हें मिल सकता था. फिर उन्होंने आगे लिखा कि हैप्पी छुट्टियां दोस्तों. इसका मतलब यह हुआ कि यह गिफ्ट क्रिसमस का था.


भावुक होकर रोने लगी नौकरानी!
वीडियो में दिख रहा है कि अपने घर की नौकरानी के लिए परिवार ने नॉर्मल गिफ्ट की जगह एक ऐसा गिफ्ट दिया कि वह हैरान रह गई. वीडियो में दिख रहा है कि पूरे परिवार ने मिलकर उस नौकरानी के लिए लग्जरी नई कार खरीदी और चाबी उसे सौंप दिया. जैसे ही उसे पता चला कि यह कार उसके लिए तो वह भावुक हो गई और उसे यकीन नहीं हुआ.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार ने नौकरानी को हुंडई एलांट्रा सेडान कार गिफ्ट की है. जानकारी के मुताबिक फिलहाल यह कार इंटरनेशनल मार्केट में 17 से 21 लाख तक महंगी बिकती है. यह कार काफी आकर्षक लगती है. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं