Stranger slapped pranker: सोशल मीडिया पर लोग फेमस होने के लिए क्या क्या नहीं करते हैं. कई बार तो वे ऐसा कुछ कर बैठते हैं जो उनको भारी पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक यूट्यूबर एक अनजान शख्स के साथ प्रैंक कर रहा था लेकिन शायद यह बात उस स्ट्रेंजर को बुरी लग गई और वह भड़क गया. इसके बाद उसने थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कान के पास भोंपू बजाता है
दरअसल, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. कई यूजर्स ने इसे शेयर करके यूट्यूबर के मजे लिए हैं. एक ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा कि जब प्रैंक गड़बड़ हो जाता है तो यही होता है. इसमें दिख रहा है कि एक सड़क पर एक शख्स जा रहा है. तभी अचानक प्रैंक करने वाला यूट्यूबर पीछे से आता है और फिर उस शख्स के कान के ठीक पास जोर से भोंपू बजाता है.


जोरदार थप्पड़ मार देता है
पहले तो उस सड़क पर जा रहे यात्री को कुछ फर्क नहीं पड़ा लेकिन जब उसने पलटकर पीछे देखा तो उसे गुस्सा आ गया. इसके बाद जो हुआ उसका अंदाजा शायद यूट्यूबर को नहीं हुआ होगा. हुआ यह कि वह अनजान शख्स इतना गुस्सा हो गया कि यूट्यूबर को जोरदार थप्पड़ मार देता है. इसके बाद यूट्यूबर का दोस्त वहां चला आता है और कहता है कि ये सिर्फ मजाक हो रहा था.


फिलहाल थोड़ी देर में वह अनजान शख्स वहां से चला जरूर जाता है लेकिन यूट्यूबर को थप्पड़ रसीद कर देता है. यह वीडियो सोशल मीडिया ओर जमकर वायरल हो रहा है. कई यूजर इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं यूट्यूबर के जमकर मजे ले रहे हैं.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं